ये 2 रूपए की चीज चेहरे को इतना गोरा और सुंदर बना देगी कि लोग देखते रह जाएंगें

गोरा निखार पाने की इच्छा हर लड़की के मन में होती है। इसके लिए लड़कियां तरहतरह की क्रीम्स और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती है, जो किसी को तो सूट कर जाते है लेकिन इनके साइडइफैक्ट से स्किन को नुकसान भी झेलना पड़ जाता है। स्किन और बालों को हेल्दी बनाने के साथसाथ स्ट्रेच मार्क्स, पिंपल्स के दागधब्बे दूर कर ड्राय स्किन से छुटाकारा दिलाती है। हम बात करेंगे विटामिन ई कैप्सूल में ऐसा क्या मिलाए जिससे हमारा चेहरा चुटकियों में निखर जाए। अगर आपके चेहरे पर है रिंकल झुर्रियां या फिर धूप में काली हुई त्वचा है। आपका चेहरा डाल सा है अब हमें ऐसी चीज मिलाएंगे जिससे आपका चेहरा निखर जाएगा।

gora

विटामिन ई केप्सूल की मदद से आप खूबसूरत निखार पा सकते है। इसका चेहरे पर कोई साइड इफैक्ट भी नहीं है। यह केप्सूट मार्कीट में किसी भी मेडिकल स्टोर से आसानी से मिल जाता है। 

स्ट्रेच मार्क्स से छुटकारा पाने के लिए 12 विटामिन ई कैप्सूल्स का ऑयल और 1/2 कप कोकोआ बटर और 15 लोबान के तेल को मिलाकर मिक्सचर तैयार करें। इस मिक्सचर को अपने प्रॉब्लम एरिया पर लगाएं और बस स्ट्रेच मार्क्स को दूर हो जाएंगे।

gora

त्वचा की रंगत को निखारने के लिए हल्दी एक अच्छा तरीका है। पेस्ट बनाने के लिए हल्दी और बेसन या फिर आटे का प्रयोग करें। हल्दी में ताजी मलाई, दूध और आटा मिला कर गाढा पेस्ट बनाएं, इस पेस्ट को अपने चेहरे पर 10 मिनट लगाएं और ठंडे पानी से धो लें।

Related posts

Leave a Comment