यह 2 रुपए का कैप्सूल है बड़े कमाल का, एक बार जरूर पढ़ें नहीं तो पछताओगे

अगर आप अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाने की सोच रही हैं और उसके लिए किसी अच्छे प्रोडक्ट की तलाश में है तो आपको विटामिन E कैप्सूल का इस्तेमाल करना चाहिए। बालों, चेहरे और स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाने में सबसे बेस्ट है विटामिन इ ऑयल आप इसे कई तरीकों से चेहरे और बालों के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इस कैप्सूल का उपयोग आप अपनी स्किन और बालों को हेल्थी बनाने के साथसाथ स्ट्रेच मार्क हटाने पिंपल्स के दाग धब्बे दूर करने और ड्राई स्किन से छुटकारा पाने के लिए भी कर सकते हैं क्योंकि विटामिन ई कैप्सूल में एंटीआक्सीडेंट बहुत अधिक मात्रा में पाए जाते हैं।

vitmin e

विटामिन ई की रोजाना दो कैप्सूल खाने से आपको खून की कमी से छुटकारा मिल सकता है। वही, लड़कियों को रोजाना दो कैप्सूल जरूर खाना चाहिए। ऐसे में आपको विटामिन ई की बहुत जरूरत होती है।

स्किन की कैसी भी समस्या क्यों न हो, अगर आप डेली रोजाना विटामिन ई कैप्सूल खाएंगे तो आपकी ये समस्या बिल्कुल दूर हो जाएगी, इसके लिए आपको नियमित रूप से महीने भर खाना है।

vitmin e

चेहरे को स्मूद और सॉफ्ट बनाने के लिए विटामिन ई की एक कैप्सूल में आधा चम्मच ऐलोवेरा जेल लगाकर दो मिनट मसाज करें. इसे हर रात सोने से पहले लगाएं। अगर ये सॉल्यूशन आपको चिपचिपा लगे तो आप इसे दिन में भी लगा सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment