भूलकर भी ना कहें अपने अपने साथी से ये कुछ बातें

Life Partner

अगर आप अपने relationship को ever lasting बनाना चाहती हैं तो आपको ईमानदार और straightforward बनना पड़ेगा अपनी फीलिंग्स को लेकर और अगर उसको आपकी इस चीज़ से प्रॉब्लम है तो शायद आपको नया boyfriend ढूंढने की ज़रुरत है।

आपको उसके साथ घूमना, फिरना पसंद है लेकिन जब वो आपसे किस करने के लिए कहती है तो आप उसे ये कहकर मना कर देते हैं कि आपने उसे कभी उस नजरिए से नहीं देखा। वो आपके लिए सिर्फ एक अच्छी दोस्त है। ऐसा कहना न तो उसे अच्छा लगेगा और न ही आपके शोभा देगा।

प्यार किसी शब्द का मोहताज नहीं होता इसके बावजूद हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे बार-बार यह एहसास दिलाता रहे कि वह उससे कितना प्यार करता है. लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें दिनभर में कई बार आई लव यू बोले.

पुरानी गर्लफ्रैंड की तारीफ आपके रिश्ते को खराब कर सकती है। इसलिए आप अपने पुराने रिश्तों को भूल जाएँ और अपनी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड के बारे में ही बात करें।

तुम बिल्‍कुल अपनी मां की तरह बात कर रही हो जैसे वाक्‍स का प्रयोग न करें। पार्टनर की तुलना कभी भी उसकी मां, बहन या सहेली से न करें क्योंकि हर कोई अपनी अलग पहचान चाहता है।

Related posts

Leave a Comment