मर्द सिर्फ अपनी इन 3 गन्दी आदतों को सुधार लें, बॉडी बन जाएगी फौलाद

Takat

बॉडी बनाना तो सभी चाहते हैं लेकिन कुछ कारणों से उनकी बॉडी नहीं बन पाती है। आज के समय में किसी के पास समय नहीं है जिसे देखो वही अपने काम में व्यस्त रहता है। जिसके फ़लस्वरूप उनकी बॉडी वैसी की वैसी ही रहती है और वह दूसरों से शिकायत करते हैं कि मेरी बॉडी नहीं बन रही है। दोस्तों आप भी चाहते होंगें कि मेरी बॉडी के मसल्स बिलकुल साफ़ साफ दिखाई दें जिससे की टी शर्ट पहन कर आप भी रोड पर चलें तो लोग आपको ही देखते रहें। ऐसा आप घर पर ही कर सकते हैं लेकिन इसके कुछ कारण हैं जिसे न करने से ही आपकी बॉडी बिल्कुल नार्मल रहती है। तो चलिए अब जानते हैं इसके कुछ विशेष कारणों को।

पानी न पीना

दोस्तों आपका लग रह होगा की ये तो पागल हो गया है कहीं पानी से भी बॉडी बनती है। तो आपको बता दें कि यदि आप रेगुलर अपने वजन के हिसाब से पानी पीते हैं तो बॉडी भी बनेगी और आपका चेहरा भी ग्लो करेगा इसके अलावा आपको कोई बीमारी भी नहीं होगी।

समय पर भोजन

जो लोग समय पर भोजन नहीं करते वे हमेशा तनाव में रहते हैं और उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता है जिसके कारण उनकी बॉडी तो कभी भी नहीं बन सकती है। इस लिए भोजन का समय निश्चित करें और एक समय पर ही भोजन करें।

एक्सरसाइज

जो लोग बॉडी बनाने की सोच रहे हैं उन्हें एक्सरसाइज करना तो सबसे ज्यादा है क्योकि अगर व्यायाम नहीं करेंगे तो आपके बॉडी के मसल्स नहीं बनेंगे।

Related posts

Leave a Comment