धार्मिक पुराणों के अनुसार शिवजी को एक बिल्व पत्र चढ़ाने से तीन जन्मों के पापों का नाश होता है और थोड़ी सी भक्ति से ही प्रसन्न होने वाले भोलेनाथ की स्तुति से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। हमारे जीवन में ग्रहो का बहुत ही ज्यादा महत्व है। ग्रहो की दशा बदलते ही हमारी लाइफ में या तो बुरा होता या फिर कुछ अच्छा होता है। इन सबके बीच शास्त्रों में राशिचक्र का बड़ा योगदान है। शास्त्रोंं के मुताबिक, राशि हमारी लाइफ का एक अहम हिस्सा है। श्रावण को बहुत ही पवित्र माह माना गया है। इस दौरान शिवजी का अभिषेक करने से बहुत पुण्य मिलता है और मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। वैसे तो सच्चे मन से की गई कोई भी पूजा से भोलेनाथ प्रसन्न होते हैं लेकिन अगर राशि अनुरूप मंत्रों के माध्यम से सोमवार को भोलेनाथ का अभिषेक किया जाए तो विशेष फल प्राप्त होते हैं।

भोलेनाथ
कुंभ राशि के जातकों पर भोलेनाथ की पूजा अर्चना करनी चाहिए, ताकि इन पर भगवान भोलेनाथ की कृपा इन पर बरसती रहे। बता दें कि इनका रूका हुआ धन भी वापस मिलने की संभावनाएं हैं।

भोलेनाथ
मिथुन राशि आय की आय में अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूंढऩे में समय व्यतीत होगा। कारोबार में सफल होने की कार्य योजना बनाएं।
मीन राशि नौकरी में बदलाव की भी संभावनाएं बढ़ रही है। बता दें कि इन्हें धनलाभ भी होने वाला है। मतलब साफ है कि इनके अच्छे दिन की शुरूआत हो चुकी है।

error: Content is protected !!