हम सभी जानते है की सावन का हम बहुत ही शुभ माह माना जाता है इस माह में जो भी शिव जी की सच्चे मन से पूजा और व्रत करे शिव जी उसको मन चाहा फल देते है ज्योतिष की माने तो सावन में माह में बहुत ही शुभ योग बन रहा है। यदि कोई व्यक्ति सावन के महीने में नीलकंठ महादेव की पूजा करता है तो वह अपने भक्तों से प्रसन्न होकर उनकी मनोकामना को पूरा कर देते हैं। उसकी सभी मनोकामना शिव जी पूरी करते हैं। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर सावन का पहला दिन शुरु होते ही शिव जी की विशेष कृपा होने जा रही है।

shiv
सावन के माह में इन तीन राशियों को शिव जी की कृपा मिलने वाली है जिससे इनको कई बड़े लाभ होंगे,अचानक लाभ होने के योग है। साथ ही नाम, शोहरत और कामयाबी आपके कदम चूमेगी। करियर में कोई बड़ी कामयाबी मिल सकती है। सावन में आपका सभी मुश्किलें दूर होगी यहां तक कि भोलेनाथ की कृपा से आपके जीवन में कई अच्छे परिवर्तन भी हो सकता है।

shiv

अगर आप सुबह उठकर सबसे पहले भोलेनाथ को स्मरण करें। सावन का पहला सोमवार शुरू होने जा रहा है ओर इसके शुुरू होते आपकी सभी मुश्किलें दूर हो जाएंगी। यहां तक कि भोलेनाथ की कृपा से आपके जीवन में कई अच्छे परिवर्तन भी होंगे। अगर आप सुबह उठकर सबसे पहले भोलेनाथ को याद करेंगे उनका स्मरण करें। शिव की कृपा के पात्र जो राशियाँ है वो राशियाँ मकर, कुम्भ औऱ मीन राशि है।

error: Content is protected !!