आपकी दोनों हथेली को जोड़ने पर भी बनता है ऐसा निशान तो एक बार जरूर पढ़ें ये खबर

Categories रिलेशनशिपPosted on

ज्योतिष शास्त्र में हस्तरेखा को प्रमाणिक विद्याओं में से एक माना जाता है। इसमें हथेलियों की बनावट, रेखाओं और चिह्नों के आधार पर भविष्य व स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता है। कहते हैं ना कि अपनी किस्‍मत अपने हाथों में ही होती है। हथेलियों में बनी तमाम रेखाएं व्‍यक्‍ति के भूत, भविष्‍य और वर्तमान के बारे में बताती हैं। आइए आज हम आपको हथेलियों में बनने वाले आधे चंद्रमा के बारे में बताते है जो आपके भविष्‍य के बारे में बहुत कुछ बयां करता है।

हथेलियों पर बनी हृदय रेखा जो छोटी उंगली के नीचे से शुरू होती है एक व्‍यक्‍ति के बारे में बहुत कुछ बताती है। आप दोनों हथेलियों को पास लेकर आएं और देखें की आखिर किस तरह का पैटर्न बन रहा है दोनों हाथेलियों पर मौजूद इन रेखओं से।

तमाम लोगों के आधा चंद्रमा बना हुआ दिखाई देता है जब वो दोनों हथेलियों को साथ लाते हैं। कहा जाता है कि ऐसे व्‍यक्‍ति काफी अट्रैक्‍टिव स्‍वभाव के होते हैं और ये जीवन में या तो अपने बचपन के दोस्‍त से या फिर किसी ऐसे व्‍यक्‍ति के साथ सेटल होते जो फॉरेन में रहता हो। ऐसे लोग प्‍यार पाने के बहुत इच्‍छुक होते है लेकिन कभी भी ऐसा शो नहीं करते कि उनको प्‍यार चाहिए। ये काफी तेज दिमाग के होते हैं। कोई भी मुश्‍किल इनके लिए बड़ी नहीं होती है। यही नहीं ऐसे व्‍यक्‍ति किसी भी काम का नेतृत्‍व करने में नहीं डरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!