रिलेशनशिप

लव लाइफ के ये टिप्स जानना आपके लिए भी जरूरी

love life

जब प्यार हो जाए तो इजहार कैसे करें ये भी एक समस्या है. और जब दोनों एक-दूसरे के प्यार को स्वीकार कर लें, तो प्यार में कोई अनबन न हो ये भी एक समस्या है.

उनकी भावनाओं की कद्र करें, चाहे आपको उनकी कोई बात पसंद ना हो लेकिन तुरंत कहने के बजाय बाद में बताएं अपने कहने का अंदाज खुशनुमा रखकर। खासकर कोई काम अगर स्पेशली उसने आपके ही लिए किया है तो चाहे आपको लाख नागवार गुजरे आप तुरंत जाहिर ना होने दें। बाद में हौले से समझना ठीक रहेगा।

जब भी किसी लड़की से बात करें तो पहले उनकी बात सुनें। लड़की को बात करने का पूरा मौका दें और कहीं गलत लगे तो आराम से स्मार्ट तरीके से उसका जवाब दें। कभी भी लड़की को बीच में बोलने से ना रोकें और बात करते हुए उसकी बात में शामिल हो। ऐसा ना लगे कि वो अकेली ही बोलती जा रही है।

सबसे जरूरी बात के आप आपको अपने पार्टनर की तारीफ़ जरूर करते रहना चाहिए आपको सिर्फ़ उसकी खूबसूरती की तारीफ़ ही नहीं करनी बल्कि उनकी प्यारी आदतों , उनका नेचर आदि पर उनकी तारीफ़ करते रहना चाहिए।

अपनी गर्लफ्रेंड के पसंदीदा गाना कभी-कभी उन्हें सुनाये। यकीन माने आपकी प्रेमिका को बहुत अच्छा लगेगा। जब भी मौका मिले अपनी प्रेमिका के बालों को जरुर सहलाये। ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड Relax Feel करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!